Tuesday, November 28, 2017

AAP पार्टी को इनकम टैक्स का नोटिस भेजकर लगातार तंग किया जा रहा है : शरद यादव

आम आदमी पार्टी को इनकम टैक्स से मिले नोटिस पर JDU नेता शरद यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नोटिस तंग करने के लिए भेजा गया है शरद यादव ने कहा आप के चुने हुए लोगों को लगातार तंग किया जा रहा है
. AAP पार्टी को इनकम टैक्स का नोटिस भेजकर लगातार तंग किया जा रहा है : शरद यादव

दिल्ली : आम आदमी पार्टी को इनकम टैक्स से मिले नोटिस पर JDU नेता शरद यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि नोटिस तंग करने के लिए भेजा गया है. शरद यादव ने कहा आप के चुने हुए लोगों को लगातार तंग किया जा रहा है. 

जब से दिल्ली की सरकार बनी है, ये उसे चलने नहीं दे रहे हैं. शरद यादव ने कहा आप अरविंद केजरीवाल के राजनीति की आलोचना कर सकते हैं लेकिन उनके और उनके साथियों के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते. मुझे लगता है यह गलत बात है.

बता दें आयकर विभाग ने आम आदमी पार्टी को कारण बताओ नोटिस भेजा है. आयकर विभाग ने आप से पूछा है कि 30.67 करोड़ रुपये आपसे क्यों न वसूले जाएं. आयकर विभाग के नोटिस पर आप ने कहा है कि हमारा चंदा पवित्र है और ये शत्रुतापूर्ण कार्रवाई है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय खजांची दीपक बाजपाई ने कहा कि 'आयकर का ये नोटिस बोगस और आधारहीन है. 
हमारा चंदा पूरी तरह पारदर्शी और पहली बार किसी पाटी के चंदे को गैरकानूनी ठहराया गया है' आयकर विभाग ने 7 दिसंबर को पार्टी से पक्ष रखने को कहा है. आयकर विभाग के नोटिस में आप पर चंदा नियमों के अनुकूल ना होने का आरोप लगाया है. 
आपको बता दें ये नोटिस साल 2014-15 के दौरान लिए गए चंदे के लिए आया है. इसमें अप्रैल 2014 के दौरान 2 करोड़ रुपये का चंदा भी शामिल है जिसपर काफ़ी लंबे समय से विवाद है. आरोप है कि ये चंदा काला धन है जिसको हवाला के ज़रिए पार्टी को चंदे के रूप में दिया गया. 
फरवरी 2015 में जब दिल्ली में विधानसभा चुनाव चल रहे थे उसी समय के मामले सामने आया था जिसपर खुद पीएम मोदी ने कहा था 'काली रात का काला धन' और आम आदमी पार्टी का दावा है कि उन्होंने पूरे नियमों के तहत ये चंदा लिया था.-- ISB

No comments:

Post a Comment

Find the post useful/interesting? Share it by clicking the buttons below