Saturday, December 16, 2017

अवार्ड शो में परफॉर्म करने के लिए प्रियंका ने मांगी एक मिनट की एक करोड़ रुपए फीस

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जब से इंटरनेशनल स्टार बनीं हैं सब से उनकी फीस भी सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं.
  priyanka chopra demanded one crore per minute fees to perform in an award show

नई दिल्ली: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जब से इंटरनेशनल स्टार बनीं हैं तब से उनकी फीस भी सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं. जहां बड़े से बड़े स्टार्स पूरी फिल्म की फीस करोड़ में लेते हैं, वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक मिनट की फीस एक करोड़ रुपए चार्ज की है.


जी सिने अवार्ड में परफॉर्म करने के लिए प्रियंका चोपड़ा की फीस सुनने के बाद आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक 19 दिसंबर को होने वाले इस अवार्ड शो में प्रियंका चोपड़ा को करीब पांच मिनट की परफॉर्मेंस देनी है जिसके लिए उन्होंने ऑर्गनाइजर्स से 4-5 करोड़ रुपए फीस की मांग की है.


ये पहली बार नहीं जब प्रियंका को किसी अवार्ड में परफॉर्म करने के लिए अप्रोच किया गया है. इससे पहले भी प्रियंका ने कई अवार्ड शोज में जबरदस्त धमाल मचाया है.

हालांकि बताया जा रहा है कि इससे पहले कुछ और ऑर्गनाइजर्स शो में प्रियंका की परफॉर्मेंस के लिए काफी उत्साहित थे लेकिन प्रियंका की इतनी मोटी फीस सुनने का बाद उन्होंने ये प्लान ठंडे बस्ते में डाल दिया था.

प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर न्यू यॉर्क में हैं. मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सूत्रों ने कहा है, ''प्रियंका को हर कोई अवार्ड्स में देखना पसंद करता है. इसी कड़ी में जी ने उनसे डील कर ली थी. वो जल्द ही वीकेंड पर भारत आकर अपनी रिहर्सल करेंगी.''

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि शो में शाहिद कपूर और जैकलीन भी जबरदस्त धमाल करते नजर आने वाले हैं.--ABP

No comments:

Post a Comment

Find the post useful/interesting? Share it by clicking the buttons below