Monday, December 25, 2017

Video:आदर्श घोटाले में अशोक चव्हाण भी छूट गये, 2G में राजा छूट गये, विजय माल्या और ललित मोदी भी छूट जायेंगे. जय जय मोदी जी.- आशुतोष, AAP नेता

AAP Press Brief on Modi Govt Trying to Scuttle CBI probe in Big Scam Image result for photo of ashutosh aap


बीते दो दिनों में देश के दो बहुचर्चित आदर्श घोटाला और 2G केस में अशोक चव्हाण और राजा के बरी हो जाने के बाद, आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा.
उन्होंने आदर्श घोटला और 2G घोटाले का हवाला देकर कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसे विजय माल्य और ललित मोदी के हौसले काफी बुलंद और अब वो भी ईमानदार साबित होंगे.
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "2G फ़ैसले के बाद विजय माल्या और ललित मोदी के हौसले काफ़ी बुलंद है. उनको पूरा भरोसा है कि जैसे 2G के आरोपी ईमामदार साबित हो गये वैसे ही वो भी ईमानदार साबित होंगे. उन्हें मोदी जी पर पूरा भरोसा है."

2G फ़ैसले के बाद विजय माल्या और ललित मोदी के हौसले काफ़ी बुलंद है । उनको पूरा भरोसा है कि जैसे 2G के आरोपी ईमामदार साबित हो गये वैसे ही वो भी ईमानदार साबित होंगे । उन्हें मोदी जी पर पूरा भरोसा है ।
उसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया "आदर्श घोटाले में अशोक चव्हाण भी छूट गये, 2G में राजा छूट गये, विजय माल्या और ललित मोदी भी छूट जायेंगे. जय जय मोदी जी."

गौरतलब है कि  गुरुवार को दिल्ली की अदालत ने 2G स्पेक्ट्रम केस में अपना फैसला सुनाते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा के अलावा डीएमके की कनिमोई समेत अन्य लोगों को रिहा कर दिया था. G स्पेक्ट्रम घोटाल कांग्रेस की यूपीए-2 के दौरान हुई थी. जिसके बाद देश में कांग्रेस के खिलाफ काफी गुस्सा फैला था. लगभग सात साल बाद अब इस केस में फैसला सुनाया गया है. इस केस में पहली गिरफ्तारी सीबीआई ने साल 2011 में की थी. 
मुंबई उच्च न्यायालय ने आदर्श घोटाले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण पर मुकदमा चलाने के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल की मंजूरी को खारिज कर दिया था.चव्हाण ने दिसंबर 2016 में मुंबई उच्च न्यायालय में गवर्नर सी विद्यासागर राव के उस निर्णय को चुनौती दी थी, जिसमें विघासागर ने सीबीआई को चव्हाण पर केस चलाने की मंजूरी दी थी.-- RW



No comments:

Post a Comment

Find the post useful/interesting? Share it by clicking the buttons below