Monday, March 5, 2018

क्या ये बनेंगी मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की बड़ी बहू? जानिए श्लोका मेहता के बारे में सबकुछ

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की चर्चा आज कल जोरों पर है. सभी का यही सवाल है कि क्या आकाश अंबानी की शादी इस साल श्लोका मेहता से होने जा रही है? सूत्रों की मानें तो यह खबर पूरी तरह सही है.
  क्या ये बनेंगी मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की बड़ी बहू? जानिए श्लोका मेहता के बारे में सबकुछ

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका मेहता की शादी इसी साल? अटकलें तेज

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की चर्चा आज कल जोरों पर है. सभी का यही सवाल है कि क्या आकाश अंबानी की शादी इस साल श्लोका मेहता से होने जा रही है? सूत्रों की मानें तो यह खबर पूरी तरह सही है.  सभी के मन में सवाल है कि देश के सबसे रईस परिवार की बड़ी बहु कौन होगी? बता दें, श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं.

वहीं आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं. दोनों परिवारों ने हालांकि इस बारे में टिप्प्णी से इनकार किया है. लेकिन सूत्रों की मानें तो सगाई की घोषणा अगले कुछ हफ्तों में हो सकती है. शादी दिसंबर में हो सकती है. 


अंबानी व मेहता परिवार एक दूसरे के अच्छी तरह से परिचित हैं. आकाश व श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में एक साथ पढ़े भी हैं. इस बारे में अंबानी परिवार व उसकी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज को भेजे गए ईमेल का कोई जवाब नहीं आया. आइए जानते हैं श्लोका मेहता के बारे में वो बातें जिसको हर कोई जानना चाहता है. 


shloka mehta

श्वेता मेहता से जुड़ी खास बातें-
timesofindia की खबर के मुताबिक, धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. 
मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया.
डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला.
श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं.
ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.----NDTV

No comments:

Post a Comment

Find the post useful/interesting? Share it by clicking the buttons below